Sunday, May 22, 2011

शिव कैलाशों के वासी



पिछले कुछ दिनों से मेरे रूममेट ने सुबह सुबह एक भजन चला कर बोर किया हुआ है | वैसे बाद में जब मैंने आवाज और बोल पर ध्यान दिया तो मुझे यह बेहद पसंद आया | "शेफेर्ड'स सोंग्स" नाम की यह एल्बम राजिंदर सिंह एंड पार्टी ग्रुप की प्रस्तुति है | वैसे यह गीत यू ट्यूब पर उपलब्ध है किन्तु दूसरे गायकों की आवाज में | इसके बारे में नेट पर काफी ढूँढा तो सिर्फ थोड़ी देर की क्लिप ही मुफ्त है | इसे खरीदने के लिए मैं कुछ वेबसाइट पर भी गया | लेकिन इसका भुगतान कैसे होगा और वो कैसे यह भजन पहुंचाएंगे , यह पूरी तरह अस्पष्ट था | अत एव, मैं यह छोटी सी फ्री क्लिप आप लोगों को सुना रहा हूँ | इसे सुनिए , बेहद खूबसूरत हिमाचली भजन है | 

11 comments:

vandana gupta said...

आपकी रचनात्मक ,खूबसूरत और भावमयी
प्रस्तुति भी कल के चर्चा मंच का आकर्षण बनी है
कल (23-5-2011) के चर्चा मंच पर अपनी पोस्ट
देखियेगा और अपने विचारों से चर्चामंच पर आकर
अवगत कराइयेगा और हमारा हौसला बढाइयेगा।

http://charchamanch.blogspot.com/

मुनीश ( munish ) said...

Jai bhole baba i luv u !

प्रवीण पाण्डेय said...

नया सुर सुना, भक्तिक्षेत्र में।

Rakesh Kumar said...

चर्चा मंच से चलें आयें हैं आपकी इस पोस्ट पर. मगन हो गया मन बजन सुनकर.थोड़े में ही सुन्दर भक्ति भाव और संगीत का रसस्वादन मिला.
प्रस्तुति के लिए आभार.
मेरे ब्लॉग पर आयें.हार्दिक स्वागत है.

prerna argal said...

bahut hi badiyaa bhajan.naye sur thanks aapka naya bhajan sunwaane ke liye dhanyawaad.


plese visit my blog and leave the comments also,aabhaar

SANDEEP PANWAR said...

भक्ति रस, में लगे रहो,

Maheshwari kaneri said...

भक्ति रस का सुन्दर दर्शन……

मुनीश ( munish ) said...

i mean i luv you bhole baba !!

मुनीश ( munish ) said...

...do u luv me too ?

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

शायद आपकी इस प्रविष्टी की चर्चा आज बुधवार के चर्चा मंच पर भी हो!
सूचनार्थ

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

शायद आपकी इस प्रविष्टी की चर्चा आज बुधवार के चर्चा मंच पर भी हो!
सूचनार्थ